Company Mail id:
mohitchoudhary555@gmail.com
rana@shreeranamarblemines.com
SRMSOCIAL@shreeranamarblemines.com
GMB MBG Business Link
https://gmb.digitalmbg.com/dashboard/customer
GMB MBG Company Details
log in here -
https://app.reviewus.in/register/login
Username - 9001000777
Password - 123
Google Performance Dashboard: Delivered✅
Find Google Performance Dashboard Link :
https://gmb.digitalmbg.com/customer-report/v2/366ad012-035d-46bc-b2aa-4782d0927bce
Dashboard Login Detail
Login Link - https://gmb.digitalmbg.com/
User Name - SRMSOCIAL
Password - MBG12345
365 Days Festival Sheet
Link: https://docs.google.com/spreadsheets/d/1a8HMsGTgLwLl3jVXf8HwRWUOgDcXoSFkioVfOCJdXr0/edit?gid=0#gid=0
FB Posting Shedule
Link: https://business.facebook.com/latest/posts/scheduled_posts?asset_id=103104758893216&business_id=892079334769675
FB Posting Planner
Link: https://business.facebook.com/latest/content_calendar?business_id=892079334769675&asset_id=103104758893216
For GMB Using Chatgpt
Chatgpt par jakar yah crompt likhna aur iske saath inke social media ke posters hai unko pahle chatgpt par upload karna fir yah crompt likhna jo neeche likha hai
Generate caption for this instagram post and also generate relevent hastags related to this in short and attractive manner.
For Example
Starting:
- "नमस्ते [ग्राहक का नाम], मेरा नाम [आपका नाम] है, और मैं [कंपनी का नाम] से बात कर रहा हूँ।"
- "नमस्कार, मैं [कंपनी का नाम] से [आपका नाम] बोल रहा हूँ। आप कैसे हैं?"
- आज मैं आपकी किस तरह मदद कर सकता हूँ?"
मुझे खेद है कि आपको यह समस्या हो रही है। मैं इस समस्या को हल करने के लिए आपकी मदद करूंगा।"
कॉल को सकारात्मक रूप से समाप्त करना:
- "मुझे खुशी है कि हम आपकी समस्या को हल कर पाए।"
- "यदि आपके कोई और प्रश्न हैं, तो कृपया हमें कॉल करने में संकोच न करें।"
- "आपके कॉल के लिए धन्यवाद। आपका दिन शुभ हो।"